G
Response from the owner
8 months ago
क्वाल्टी और वातावरण आपको बुरा लगा....और बिहेवियर भी...अगर आपको ऐसा कुछ एक्सपीरियंस हुआ है तो मैं क्षमा प्रार्थी हूं। लेकिन मैं जानता हूं ऐसा कुछ नही हुआ होगा। कभी भी आप यहां आ सकते है। हमने हमेशा व्यवहार के साथ ही प्रयास किया है। परंतु मैं एक बात कहना चाहूंगा कि हमेशा दुकानदार का व्यवहार....ग्राहक के व्यवहार के साथ ही सम्मलित होता है। सर, बहुत बार ऐसा हुआ है.....परंतु फिर भी हमने बेहतर से बेहतर व्यवहार किया है। अगर आपका ये कॉमेंट किसी व्यवहारिक बात को या किसी प्रकार की प्रतियोगिता को लेकर है तो क्षमा चाहूंगा। आप यहां आएं और हम आपकी गलतफहमी और नाराजगी दूर करने का प्रयास जरूर करेंगे।